अजब गजब: कार पार्किंग को लेकर पड़ोसी ने शख्स को जमकर पीटा, वीडियो रिकॉर्ड कर रही पत्नि को चप्पल से मारने दौड़ी पड़ोसन

कार पार्किंग को लेकर पड़ोसी ने शख्स को जमकर पीटा, वीडियो रिकॉर्ड कर रही पत्नि को चप्पल से मारने दौड़ी पड़ोसन
  • घर के समाने गाड़ी पार्किंग के चलते पड़ोसी की शख्स से हुई झड़प
  • पति को पीटता देख पत्नि करने लगी वीडियो रिकॉर्ड
  • चप्पल लेकर महिला को मारने दौड़ी पड़ोसन

डिजिटल डेस्क, भोपाल। इंटरनेट में दुनियाभार की घटनाओं से जुड़े कई तरह के वीडियोज सामने आते रहते हैं। अक्सर कई वीडियोज ऐसे हैं होते हैं जिनमें से लोग किसी घटना को वीडियो बनाकर उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देते हैं। जिससे वह तेजी से वायरल होने लगते हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही एक वीडियो जमकर शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो में एक पड़ोसी कार खड़ी की बात को लेकर इस कदर अपना आपा खो देता है कि वह एक शख्स को जोरदार थप्पड़ जड़ देता है। इसके बाद वह पड़ोसी उस शख्स को जमीन पर गिराकर जमकर लातों से मारता भी है। बता दें, यह पूरी घटना बेंगलुरु शहर की है। ऐसे में अब सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है। वहीं, पुलिस ने इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पार्किंग को लेकर हुई झड़ा

जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला कार की पार्किंग को लेकर था। जब एक शख्स ने अपनी गाड़ी पड़ोसी के घर के सामने पब्लिक प्लेस पर खड़ी की थी। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोग उसकी कार की तरफ संकेत करते हुए लात घूसों से पीट रहे हैं। ऐसे ोमें जब वह शख्स उन दोनों को मारने की कोशिश करता है तो वह उसे लातों से मारकर जमीन पर गिरा देते हैं। वहीं, शख्स की पीटाई के वीडियो को उसकी पत्नी की ओर से भी रिकॉर्ड करते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो में पीड़िता की पत्नि अपने पति को पड़ोसी हमलावरों से पीटते हुए रिकॉर्ड कर री है। जब पड़ोसी हमलावरों के लोगों की नजर पास में वीडियो बना रही पीड़िता की पत्नि की ओर जाती है। तो वह चप्पल लेकर महिला के पीछे दौड़ते है। इसके बाद उस पकड़कर मारने लग जाते हैं। वहीं, इस घटना को वहां पास में मौजूद अन्य लोग और पड़ोसी रिकॉर्ड करने लग जाते हैं।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

इस घटना में पीड़ितों का नाम रोहिणी और सहिष्णु बताया जा रहा है। जानकारी के मुाताबिक, एक दिन पहले ही एक अपार्टमेंट में पहुंच गए थे। इसके अलावा रोहिणी के फोन में मौजूद डरावने फुटेज में देखा जा सकता है कि जब कुछ लोग उसे मारने के लिए दौड़ रहे थे तो वह लोगों से मदद की गुहार लगा रही थी। सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने सभी तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इन पर केस दर्ज करते हुए एफआईआर धारा 354, 324 और 506 लगाई है।

Created On :   18 March 2024 10:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story